जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्र उमर खालिद पर जानलेवा हमला

0
878

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्र नेता उमर खालिद पर अपने दोस्तों के साथ कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के पास बैठे हुए थे, इसी दौरान उनके पास दो संदिग्ध लोग पहुंचे और हमला कर दिए।

उमर खालिद पर दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के पास इस अटैक की कोशिश हुई है। जानकारी है कि कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के पास उमर खालिद अपने साथियों के साथ बैठे हुए थे। इसी दौरान दो संदिग्ध लोग वहां पहुंचे और उनकी तरफ आने की कोशिश की। आरोप है कि इन दो में से एक शख्स के पास पिस्तौल थी। इस दौरान वहां बैठे लोगों को जब संदिग्धों पर शक हुआ तो वे रुक गए और वहां से फरार हो गए।

---

एक चश्मदीद के मुताबिक उमर खालिद को धक्का मारकर गोली चलाई गई है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस घटना में किसी को गोली नहीं लगी है। घटनास्थल से पिस्तौल भी बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि हमलावार के हाथ से पिस्तौल गिर गई थी और वह फरार हो गया। वहीं एक चश्मदीद ने बताया कि उमर खालिद हमारे साथ एक कार्यक्रम में था।

जब हम एक चाय के स्टॉल पर थे तभी सफेद शर्ट पहने एक शख्स पास आया उसने पहले धक्का मारा और फिर फायरिंग कर दी। धक्के की वजह से खालिद गिर गया और गोली उसके पास से निकल गई। हमने उसको पकड़ने की कोशिश की लेकिन उसने हवा में कई बार फायरिंग और वह भागने में कामयाब हो गया।

वहीं जेएनयू में उनके साथी और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने कहा है कि यह आवाज दबाने की कोशिश है। खालिद ‘यूनाइटेड अगेंस्ट हेट’ संगठन के ‘खौफ से आजादी’ नामक एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे था। अपने उपर हुए हमले के बाद उमर खालिद ने कहा, ‘देश में खौफ का माहौल है। जॉइंट सीपी अजय चौधरी बाइट।

1

उमर ख़ालिफ यहा कार्यक्रम में आए थे बाहर गए थे चाय पीने तब उसी समय ये घटना हुई। पुलिस को जानकारी नही थी की अंदर कोई प्रोग्राम है। उमर का कहना है तब ही एक शख्स ने हमला किया। एक पिस्टल मौके से मिली है। जांच की जा रही है।

Loading...

ये केश क्राइम ब्रांच को शोप दिया है.

Previous articleBigg Boss 12: बिग बॉस सीजन 12 का पहला प्रोमो रिलीज़ हुआ. देखे!
Next articleअरविंद केजरीवाल पर 80 हज़ार की दारू पीने का पीछे का सच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here