क्या राहुल गाँधी ने नॉनवेज खाया था? जाने पूरा सच.

0
1103

बीजेपी आये दिन अपनी राजनीति को बचाने के लिए हिन्दू मुस्लिम का मुद्दा उठते रहता हैं। इस से असल मुद्दा है वो भी कहीं दब के रह जाता हैं.

बीजेपी हमेशा हिन्दू मुस्लिम मुद्दा उठती हैं.

आपको बता दे की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस वक्त कैलाश यात्रा पर गए हुए हैं। राहुल गांधी की कैलाश यात्रा को लेकर बीजेपी के आईटी सेल और उनके समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया पर झूठी खबर फैलाई जा रही हैं। दरअसल दावा किया जा रहा है कि राहुल गांधी ने कैलाश यात्रा शुरू करने से पहले नेपाल के एक होटल में चिकन खाया है।

---

ये राहुल गाँधी के इमेज को ख़राब करने के एक कोशिश हैं. दरासल राहुल गाँधी के बढ़ती लोकप्रियता से BJP की परेशानी काफी बढ़ चुकी है जिसके चलते पार्टी ने अपने बीजेपी आईटी सेल को राहुल के पीछे लगा दिया है ताकि वह किसी भी तरह से उनकी छवि खराब कर सकें। गौरतलब है कि राहुल की छवि खराब करने के लिए सोशल मीडिया पर बैठी भगवा ब्रिगेड उनके बयानों को तोड़ मरोड़ कर पेश करने की कोशिश करती है।

राहुल गाँधी ने नॉनवेज नहीं खाया था.

इसका नतीज़ा हमेशा उनको उल्टा परता दिखता है. खबर के मुताबिक राहुल गांधी मे खाना खाने के दौरान नॉनवेज में चिकन कुरकुरे मंगाए थे। राहुल गांधी के भोजन को लेकर बीजेपी द्वारा फैलाई जा रही झूठ पर खुद रेस्टोरेंट में भी सफाई दी है। रेस्टोरेंट का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नॉनवेज नहीं बल्कि शाकाहारी खाना मंगवाया था।

VooToo वही रेस्टुरेंट है जहाँ राहुल गाँधी ने खाना खाया था. क्या वही बिकाऊ मीडिया में दम है की इसे चलाये।

1

इस न्यूज़ को जाने मने सरे न्यूज़ चैनल वालो ने प्राइम टाइम पे इसे दिखाया पर जब सच सामने है तो सारी मीडिया सांत हैं. यह खबर बीजेपी आईटी सेल के द्वारा फैलाया गया झूठी खबर थी.

Loading...

आपको बता दें कि राहुल गांधी द्वारा नॉनवेज खा कर कैलाश यात्रा शुरू करने को लेकर विवाद उस वक्त ज्यादा बढ़ गया जब बीजेपी ने राहुल पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया था।

Previous articleबिग बॉस 12 के कॉन्टेस्टनट के नाम लीक हो गए, जाने को भाग ले रहे हैं शो में|
Next articleभारतीय जनता पार्टी की शर्मनाक हार!!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here